1 लाख 35 हजार कैश लेकर निकले बुजुर्ग से पहले मारपीट, फिर कैश लूटकर हुए फरार

Yamuna Nagar

hindustan1st news, यमुनानगर : यमुनानगर के हरनोली अड्डे से पहले गांव चाहडो में बने रूद्राक्ष फिलिंग स्टेशन के मालिक के साथ 25 सितंबर की शाम को लूट हो गई। पेट्रोल पंप का बुजुर्ग मालिक कैश लेकर स्कूटी से घर के लिए निकला था। एक युवक ने उनकी स्कूटी के आगे स्कूटी लगाकर पहले रुकवाया और फिर दो अन्य आरोपी आ गए। तीनों ने पहले पिटाई की और फिर पैसों समेत स्कूटी को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बजुर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

सुभाष चंद्र अग्रवाल ने बताया कि उसकी उम्र 71 वर्ष है। उन्होंने चाहडो गांव के पास अपना रुद्राक्ष फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। उसका हिसाब बेटा मोहित अग्रवाल देखता है। सुभाष अग्रवाल सेल-परचेज के लेन-देन रखते थे। 25 सितंबर को 7.10 बजे सुभाष पेट्रोल पंप का 1 लाख 35 हजार रुपये कैश अपनी स्कूटी के अंदर रखकर घर के लिए निकले थे।

वे पेट्रोल पंप से महज 250 मीटर की दूरी पर ही गए थे कि एक लड़का सफेद रंग की स्कूटी लेकर उनके पास से गुजरा, उसने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। लड़के ने सुभाष अग्रवाल की स्कूटी के आगे स्कूटी लगा दी और उन्हें रुकवा लिया। वहीं दो लड़के और खड़े थे, तीनों ने सुभाष को मारना शुरू कर दिया।

उन्होंने सुभाष को पानी में गिरा दिया और पैसों से भरी स्कूटी को लेकर फरार हो गए। कुछ देर में संभलते हुए सुभाष खुद पैदल चलकर पेट्रोल पंप पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी अपने बेटे को दी। बेटे ने पुलिस को फोन किया और सुभाष अग्रवाल को अस्पताल पहुंचाया। अब पुलिस ने सुभाष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच शुरू कर दी है।