रेमेडिसविर की कालाबाजारी पर भड़के एक्टर आर. माधवन

Entertainment

चेन्नई : कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकार मचाकर रखा दिया है। रोजाना मौतों का आंकड़ा बेतहाशा बढ़ रहा है। संक्रमित लोगों के ग्राफ में भी बहुत तेजी से वृद्धि हो रही है। लोग कोरोना से डरे सहमे हुए हैं। अस्पताल में कोविड बेड से लेकर दवा और ऑक्सीजन के लिए मारामारी हो रही है। लोग इलाज और दवाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन ना मिलने से मरीजों की सांसें उखड़ रही हैं। इन सब के बीच इस संकट की घड़ी में कुछ लोग अपना फायदा देख रहे हैं और दवा-ऑक्सीजन की कालाबाजारी कर अपनी जेबें भरने में लगे हैं। इंसानियत को मार चुके ऐसे लोगों के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया पर खिलाफ अपनी भड़ास निकाली हैं।

कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को लाचार बना दिया है। लोग अपनों के लिए ऑक्सीजन से लेकर बेड, रेमडेसिवीर इंजेक्शन के लिए सोशल मीडिया से लेकर हर जगह मदद की गुहार लगा रहे हैं। इस बुरे दौर में कोरोना के इलाज में काम आने वाली दवाओं की जमकर कालाबाजारी भी हो रही है। कुछ लोग दूसरों की मजबरियों का खूब फायदा उठा रहे हैं। ऐसे लोगों की एक्टर आर माधवन ने राक्षस से तुलना की है।

अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट में आर माधवन ने लिखा कि मुझे भी यह मिला है, कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा था कि ‘फ्रॉड अलर्ट, सचेत रहें। अजय अग्रवाल नाम का शख्स 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहा है। यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेगा और पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में डिलीवर होने का दावा करेगा, लेकिन बाद में वह आपका फोन नहीं उठाएगा। यह आदमी फ्रॉड है। ऐसे जालसाजों से बचकर रहे।

बता दें कि हर तरह कोरोना के इलाज में काम आने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन की भारी मांग हैं। ऐसे में दवाइयों की मांग को देखते हुए लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है और गुहार लगाते हैं। ऐसे में कुछ लोग इस संकट के दौरान में कालाबाजारी करके या फिर झूठे तरीके से पैसा बनाने में लगे हुए हैं, जिनको देखते हुए सोशल मीडिया पर आर माधवन ने लोगों को सावधान रहने की चेतावनी दी है। आपको बता दें कि हाल ही में माधवन खुद कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।