2 साल की बेटी की मदद से वर्कआउट कर रहे इंग्लिश प्लेयर जोस बटलर

Sports

खेल : इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारी में जुट गए हैं। वे मुंबई में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्रैक्टिस कैंप में शामिल हैं। साथ ही होटल के रूम में भी वर्कआउट कर रहे हैं। ऐसा ही एक उनका वीडियो टीम मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में बटलर अपनी 2 साल की बेटी जॉर्जिया के साथ रूम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। कैप्शन में हल्ला बोल और रॉयल फैमिली जैसे शब्द हैशटैग के साथ लिखे।

राजस्थान टीम का पहला मैच 12 अप्रैल को

IPL का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा। राजस्थान टीम अपना पहला मुकाबला 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

8 टीमें फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी
14वें सीजन में सभी 8 टीमें 52 दिन में फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी। सभी मुकाबले 6 शहरों अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में होंगे। फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। पहली बार ऐसा हो रहा है कि देश में टूर्नामेंट होने के बावजूद कोई भी टीम अपने घर में मैच नहीं खेलेगी। यानी कि कोलकाता का मैच कोलकाता और मुंबई का मैच मुंबई में नहीं होगा।

बटलर ने अब तक 5 सीजन में 1714 रन बनाए
5 सीजन खेल चुके बटलर ने अब तक IPL में 58 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 34.97 की औसत से 1714 रन बनाए हैं। इंग्लिश बल्लेबाज ने पिछले सीजन में 13 मैच खेले, जिसमें 32.80 की औसत से 328 रन बनाए थे।