फरीदाबाद : वाहन लूटने की फिराक में खड़े पांच बदमाश काबू

Faridabad

hindustan1st news, फरीदाबाद : भुपानी-खेड़ी रोड पर वाहनों को लूटने की फिराक में खड़े पांच बदमाशों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान संतनगर ओल्ड फरीदाबाद निवासी सुनील उर्फ सेठी, राजकुमार उर्फ अनिल, एनआइटी गांधी कॉलोनी निवासी देवेंद्र उर्फ देबू, गुरविदर उर्फ रजत और सागर उर्फ टशनी के रूप में हुई है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, लोहे का पाइप, डंडा व टार्च बरामद की है।

बकौल क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी सुमेर सिंह, मुखबिर से सूचना मिली थी कि भुपानी-खेड़ी रोड पर कुछ लड़के हाथों में लोहे के पाइप व डंडे लेकर लोगों से वाहन लूटने की फिराक में खड़े हैं। टीम के साथ तुरंत मौके के लिए रवाना हुए। बदमाशों को देखकर टीम ने दूर से ही अपनी सूमो कार की बत्ती उतार दी। पुलिस टीम के आगे-आगे एक पिकअप टेंपो चल रहा था। बदमाशों ने पहले उसे रोकने की कोशिश की, मगर उसका चालक पिकअप टेंपो को भगा ले गया।

इसके बाद जैसे ही पुलिस की कार बदमाशों के पास पहुंची, उन्होंने हमला करने की कोशिश की। क्राइम ब्रांच टीम तुरंत हरकत में आ गई और सभी आरोपितों को दबोच लिया गया। आरोपितों से बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की हैं। क्राइम ब्रांच आरोपितों से पूछताछ कर रही है।