पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

Rewari

रेवाड़ी : थाना खोल डहिना चौकी पुलिस ने पत्रकार पर फरसे से हमला करके घायल करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव जैनाबाद निवासी राहुल, मोहित व शुभम के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता संजय कुमार पुत्र श्रीराम निवासी जैनाबाद ने पुलिस को शिकायत दी थी कि मैं पेशे से पत्रकार हूँ और जैनाबाद में अखबार सप्लाई का काम करता हूँ। गत 19 अप्रैल कि प्रातः मैं अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर अखबार लाने के लिए घर से डहीना बस स्टैण्ड जाने के लिए निकला था।

रास्ते में प्राईमरी स्कूल जैनाबाद के पास चार आदमी खड़े थे, जिनमे से एक ने मुझे डहीना चलने के लिए इशारा किया लेकिन मैने मोटरसाईकिल नहीं रोकी। तब मै डहीना फाटक के पास पहुचां तो पीछे से एक मोटरसाईकिल आई जिस पर चार लडके सवार थे। जिनमे से दो लड़कों ने अपने हाथ मे लिए हुए फरसे से मुझ पर हमला कर दिया। जिसमे राहुल पुत्र सुभाष निवासी गावं जैनाबाद, मोहित पुत्र रतिराम गाँव जैनाबाद व दो अन्य नामालूम शामिल थे।

उन्होंने मुझे मारते समय जातिसूचक शब्द भी कहे तथा इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जाँच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों राहुल पुत्र सुभाष, मोहित पुत्र रतिराम उर्फ छोटू, शुभम पुत्र तुलसीराम उर्फ बबलू निवासी जैनाबाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी शुभम से चोरी के एक अन्य मामले में चोरी की गई मोटरसाईकिल भी बरामद की है।