मंगलवार से खुलेंगे गुरुग्राम-फरीदाबाद के मॉल, कोरोना को लेकर डीसी तय करेंगे दिशा निर्देश

Faridabad Haryana

hindustan1st news, फरीदाबाद। एक जुलाई से गुरुग्राम-फरीदाबाद के मॉल्स खुलने के आदेश हरियाणा सरकार द्वारा किए जा चुके हैं। हालांकि जिला उपायुक्त द्वारा अभी कमेटी बनाकर इसके लिए दिशानिर्देश भी तय किए जाएंगे। हरियाणा सरकार के आदेश के मुताबिक फरीदाबाद के मॉल्स में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं फरीदाबाद के क्राउन प्लाजा मॉल का हमने जायजा लिया।

भीड़ ज्यादा हुई तो रोक दी जायेगी एंट्री

मॉल्स खुलने को लेकर क्राउन प्लाजा के डायरेक्टर्स का कहना है की मॉल में कोरोना संक्रमण न फैले इसके पुख्ता इंतजाम किए जा चुके हैं। नियम के मुताबिक मॉल में 10 साल से छोटे बच्चे और 65 साल से उम्र के बुजुर्गों को एंट्री नहीं दी जाएगी और साथ ही जब लगेगा कि मॉल्स में ज्यादा भीड़ हो रही है तो एंट्री भी रोक दी जाएगी।

मॉल्स के डायरेक्टर ने कहा-हम सरकार के साथ

मॉल्स के डायरेक्टर ने यह भी कहा की सरकार ने फरीदाबाद और गुरुग्राम की हालात देखकर ही मॉल्स को खोलने का फैसला किया है। हमें उनके इस फैसले से कोई गिला शिकवा नहीं है और आगे भी अगर परिस्थिति बिगड़ती है तो सरकार चाहे कभी भी मॉल बंद करा दें हम अपने शोरूम ऑनर्स के साथ खड़े हैं किसी को भी लॉकडाउन में तुरंत किराया देने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा। अब देखना यह होगा कि 1 जुलाई के लिए किए गए इंतजाम मॉल खोलने के बाद कब तक फॉलो होते हैं। साथ ही यह भी देखने वाली बात होगी कि जिला उपायुक्त की तरफ से अलग से क्या सावधानियां बरतने के लिए कहा जाता है।