झज्‍जर : सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

Jhajjar

झज्जर : झज्‍जर के गांव पाहसौर के नजदीक हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसा उस समय हुआ जब मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक डीजे की बुकिंग के पैसे लेकर वापस गांव लौट रहे थे। बीच रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को कार ने अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

गांव तलाव निवासी महाबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा बेटा 28 वर्षीय तकदीर डीजे संचालक है। मंगलवार को तकदीर व सौरभ डीजे बुकिंग के बकाया पैसे लेने के लिए बादली की तरफ गए थे। वापिसी लौटने के दौरान बीच रास्ते में जब वे गांव पाहसौर के नजदीक पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद राहगीर भी वहां पर एकत्रित हो गए। हादसे के बाद कार चालक भी वहां से फरार हो गया। राहगीरों ने उन्हें संभाला और अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने तकदीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं सौरभ की गंभीर हालत को देखते हुए उसका उपचार रोहतक के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

जांच अधिकारी जयपान ने बताया कि तकदीर के पिता महाबीर के बयान दर्ज किए गए हैं। बयानों के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।