कंगना रनोट को स्वरा का साथ: विधायक के ‘नाचने वाली’ कमेंट को स्वरा ने बेवकूफाना बताया

Bollywood Entertainment

मुंबई : स्वरा भास्कर ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक सुखवीर पानसे द्वारा कंगना रनोट के लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर आपत्ति जताई है। हालांकि, उनका कहना यह भी है कि कंगना ने विधायक पर पलटवार करके परिस्थिति और भी बदतर कर दी है। स्वरा ने विधायक को दिया कंगना का जवाब सोशल मीडिया पर री-पोस्ट करते हुए लिखा है, “सुखदेव पानसे ने बेवकूफाना, सेक्सिस्ट और पूरी तरह निंदनीय बात कही है…कंगना आपने इसे और बदतर कर दिया है।”

एक रिपोर्ट के अनुसार सुखदेव ने किसान आंदोलन का विरोध कर रहीं कंगना रनोट को लेकर कहा था कि पुलिस को नाचने गाने वाली की कठपुतली के रूप में काम नहीं करना चाहिए। 250 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता 12 फरवरी को सारणी पहुंचे थे, जहां कंगना ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही थीं। कार्यकर्ताओं की मांग थी कि कंगना किसानों के खिलाफ की गईं अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स (जिनमें उन्होंने आंदोलनकारी किसानों को आतंकवादी बताया था) के लिए माफी मांगें।

कंगना ने दीपिका, आलिया का नाम घसीटा
कंगना ने सुखवीर पानसे को दिए जवाब में दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम घसीटा था। उन्होंने लिखा था, “ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया। बड़े हीरो (खान्स/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया गैंग मैन+वीमेन बनाई। मैं राजपूत महिला हूं। मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।”