करीना दूसरी बार मां बनीं, ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को दिया जन्म

Bollywood Entertainment

मुंबई : पटौदी खानदान में फिर किलकारियां गूंजी हैं। करीना कपूर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। उन्हें शनिवार को ही यहां भर्ती कराया गया था। करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था।

करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से कहा, ‘करीना और बच्चा दोनों ठीक हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है। लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वो ठीक है और बच्चा भी स्वस्थ है। मैं बहुत खुश हूं और बच्चे को देखने के लिए उत्सुक हूं। रणधीर ने बताया तैमूर और सैफ दोनों भी बहुत एक्साइटेड हैं।’

बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुए थे सैफ-करीना
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही सैफ और करीना अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके थे। उनका यह घर बहुत बड़ा है। इस घर में आलीशान लाइब्रेरी, स्विमिंग पूल और एक स्पेशल नर्सरी भी बनवाई गई है। जहां तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिता सकेंगे।

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।

करीना ने डिलीवरी से पहले भी काम करना बंद नहीं किया था। शनिवार को उन्हें अपनी टीम और मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर के साथ शूट के लिए रवाना होते देखा गया था। करीना दिसंबर में रिलीज होने जा रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी की। इसके अलावा वे करन जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देंगी। वहीं सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्में ‘आदिपुरुष’, ‘भूत पुलिस’ और ‘बंटी बबली 2’ हैं।