श्रमिक को कार में लिफ्ट देकर 40 हजार रुपये की लूटपाट की

Rewari

धारूहेड़ा : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय है। बदमाशों ने धारूहेड़ा के निकट से मंगलवार रात एक श्रमिक को कार में लिफ्ट देकर बंधक बना लिया। बदमाशों ने पीड़ित को भिवाड़ी ले जाकर एटीएम कार्ड के जरिये बैंक खाते से 40 हजार रुपये निकलवा लिए तथा साहबी पुल के निकट फेंक कर फरार हो गए। बदमाशों ने इसी रात धारूहेड़ा व बावल क्षेत्र में भी दो श्रमिकों को लिफ्ट देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस की नाकाबंदी व गश्त के बावजूद बदमाश तीन जगह वारदात कर फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के दीनपुर नजफगढ़ निवासी बृजकिशोर ने कहा है कि वह बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत हैं। मंगलवार की रात को वह बावल जा रहे थे। धारूहेड़ा बस स्टैंड के निकट से उन्होंने एक कार में लिफ्ट ले ली। साहबी पुल के निकट पहुंचते ही चालक ने दो और युवकों के कार में बैठा लिया। साहबी पुल के पास से बदमाशों ने कार को सर्विस रोड पर मोड़ दिया। एक युवक ने बृजकिशोर की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी तथा रुपये निकालने के धमकी दी। बदमाशों ने उनकी जेब से 300 रुपये व मोबाइल छीन लिया तथा आंखों पर पट्टी व हाथ-पैर बांध दिए।

युवकों ने बृजकिशोर से स्वजन को फोन कर खाते में रुपये डलवाने की धमकी दी। डर के कारण बृजकिशोर ने अपने एक सहकर्मी को इमरजेंसी बता कर अपने खाते में रुपये ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद बदमाश उन्हें भिवाड़ी ले गए तथा एटीएम का पिन पूछ कर भगत सिंह कालोनी स्थित बूथ से खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद बदमाश उन्हें साहबी पुल के निकट फेंक कर फरार हो गए। बदमाश उनका मोबाइल वापस लौटा गए।