राखी सावंत का नया दावा- जावेद अख्‍तर बनाना चाहते हैं मेरी बायोपिक

Bollywood Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे कर रही है। वहीं राखी सावंत हमेशा मीडिया में अपने इसी बयानों के कारण बनी रहती हैं। हमेशा अपने बयानों के कारण कॉन्‍ट्रोवर्सी में रहने वाली राखी सावंत ने अब एक नया दावा किया है जावेद अख्‍तर उन पर बॉयोपिक बनाना चाहते है।और उन्‍होंने राखी को इसके लिए फोन किया था।

राखी ने दावा किया है कि जावेद अख्तर उनके जीवन पर आधारित फिल्म पर चर्चा करने के लिए उनके पास आए थे। उन्‍होंने कहा मुझे लगभग एक साल पहले कोविड से पहले जावेद अख्तर जी का फोन आया था। उन्होंने कहा कि वह मेरी बायोपिक लिखना चाहते थे और उनसे मिलने के लिए कहा था। लेकिन उस दिन के बाद, मैं उनसे मिलने नहीं गई। वे चाहते हैं कि मुझ पर एक बायोपिक बनाई जाए, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत विवादास्पद होगी और मुझे नहीं पता कि देश के लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं।

राखी से जब ये पूछा गया कि कौन सी अभिनेत्री आपकी ऑनस्क्रीन भूमिका निभा सकती है, तब राखी ने आलिया भट्ट का नाम लिया। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वे मुझे कास्ट करेंगे या आलिया, या प्रियंका चोपड़ा। मैं खुद से प्यार करती हूं, लेकिन अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं, तो आलिया दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियां कर सकती हैं क्योंकि सभी नंबर वन अभिनेत्री हैं और मेरी पसंदीदा हैं। “