एक्सईएन के निलंबन की मांग को लेकर विधायक कोसली से मिला रेवाड़ी भाजपा युवा मोर्चा

Rewari

रेवाड़ी : बुधवार को एक्सईएन को निलंबित करने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी ने गृह मंत्री को अपनी शिकायत कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व रेवाड़ी जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव के मार्फत भेजी है। उक्त जानकारी देते हुए युवा जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल ने बताया कि रेवाड़ी नगर परिषद में कार्यरत एक्सईएन हेमंत द्वारा पार्षद व रेवाड़ी भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता के साथ बदसलूकी की थी।

इसी कड़ी में आज पूरी भाजपा युवा मोर्चा रेवाड़ी की टीम भाजपा कार्यालय में एकत्रित हुई और कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व रेवाड़ी जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव के मार्फत गृह मंत्री अनिल विज को एक शिकायत भी सौंपी और पूरी भाजपा युवा मोर्चा की टीम ने मांग की कि सरकारी अधिकारी जनता की सेवा के लिए लगाए जाते है न कि उन्हें परेशान करने के लिए। जब वे पार्षद व भाजपा के युवा जिला अध्यक्ष के साथ ही बदसूली करेंगे तो आम जनता से तो और भी पूरी तरह से व्यवहार करते होंगे।

वहीं विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व जिला अध्यक्ष हुकुमंच यादव ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे जल्द ही इस पर कार्यवाही करवाऐंगे। शिकायत सौंपने वालों में युवा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता, महामंत्री एडवोकेट रविंद्र गुर्जर व देवेंद्र यादव, युवा जिला उपाध्यक्ष लोकेश पंडित, अरूण तंवर, सुरेंद्र, सचिव एडवोकेट विकास सतीजा, योगेश वर्मा, आकाश टूमना, एडवोकेट मोहित यादव, लीगल कमेटी सहसंयोजक एडवोकेट मोहित गोयल, कार्यकारिणी सदस्य दयाराम यादव, अधिनायक गौड, मनोज जाडरा, करण जैन, श्रीकांत व होशियार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।