रोहतक : पशु व्यापारियों का अपहरण कर मारपीट, तीन आरोपित गिरफ्तार

Haryana Rohtak

hindustan1st news,रोहतक : नागलोई से पशु खरीदने आए तीन पशु व्यापारियों का अपहरण कर मारपीट की गई। पुलिस ने व्यापारियों को छुड़ाया और तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। नागलोई के अनीष ने बताया कि वीरवार को वह पिकअप गाड़ी लेकर सुनारिया, बालंद और करौथा में पशु खरीदने आया था। उसके साथ ताहिर और अहसास उर्फ काला भी थे। वह सुनारिया गांव से पशु खरीदकर जा रहे थे।

बाईपास के नजदीक पहुंचते ही सफेद रंग की कार ने उन्हें ओवरटेक कर रुकवा लिया। इसमें सोनू, अनिल और सत्तू के साथ कई अन्य भी थे। आरोपितों ने पशु व्यापारियों को गाड़ी से उतार लिया और जबरदस्ती अपनी गाड़ी में डाल दिया। इस दौरान उनके साथ जमकर मारपीट की गई। आरोपित उन्हें कन्हेली गांव के पास अनिल के ऑफिस में ले गए। वहां पर भी मारपीट की गई। आरोपितों ने उनकी गाड़ी भी तोड़ दी। पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद आरोपितों के छुड़ाया।

शिकायत के आधार पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि अनीष पक्ष का आरोपित अनिल के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। इसके चलते यह वारदात हुई। बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है।रुपयों के लेनदेन को लेकर घटना हुई है। आरोपित सतपाल, विजय उर्फ छोटू और प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।