सुशांत की बहन प्रियंका ने PMO और सीएम नीतीश कुमार को ट्वीट कर की CBI जांच की मांग

Entertainment

hindustan1st news: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला लगाताकर तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर देश में सियासी भी जमकर हो रही है। लेकिन सुशांत का परिवार लगातार पीएम मोदी और देश की सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। आज सुशांत की बहन प्रियंका ने भी पीएम मोदी, पीएमओ, और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ट्वीट कर न्याय की मांग की है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि ”मेरा भाई न्याय का हकदार है, न्याय के हित में निष्पक्ष जांच में हमारी मदद करें.”

इससे पहले शनिवार को भी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर निष्पक्ष जांच की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं ।

वहीं, इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस मुद्दे पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान में कहा था कि यदि परिवारवाले चाहें, तो वह इस केश में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया है। उन्होंने मुंबई पुलिस से भी बिहार पुलिस को सहयोग करने की अपील भी की है।