रिलीज हुआ ‘भेड़िया’ का Teaser, कृति सेनन और वरुण धवन जोड़ी आएगी नजर

Bollywood Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीते दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने रहें। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। वहीं अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आने वाली हैं।

फिल्म की घोषणा करते हुए कृति ने इसका टीजर भी शेयर किया है जो बेहद खौफनाक नजर आ रहा है। 38 सेकेंड के इस टीजर में एक शख्स भेड़िए के रुप में तब्दील होते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं बैकग्राउंड में पूर्णिमा का चांद नजर आ रहा है और काफी डरावना म्यूजिक सुनने को मिल रहा है।

इस टीजर को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा कि ‘स्त्री और रुही को भेड़िया का प्रणाम। 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।’ ‘स्त्री’ जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। वहीं फैंस को फिल्म का टीजर को खूब पसंद आ रहा है है।

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी दूसरी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्थ चल रही हैं। फिल्म में वह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं दोनों जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी कई सारी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

वहीं पिछले दिनों खबर आई थी पूरी टीम पर कोरोना के नियम नहीं पालन करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, जनवरी में 300 लोग की पूरी टीम जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थी। ऐसे में उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया गया जिस वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। वहीं इन अड़चनों की वजह से फिल्म के मेकर्स ने अब यह निर्णय लिया है कि बची हुई शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगेl

जैसलमेर के भास्कर मोहल्ला में रहने वाले निवासी आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश इस्तगासा के जरिए फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में कहा गया हथा कि शूटिंग के दौरान सेट पर 300 लोग की भीड़ जमा होती है जिस वजह से कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है। इन सभी पर धारा 268, 269, 270 और 283 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बता दें कि ‘बच्चन पांडे’ का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है।