हाईकोर्ट के दो जजों समेत तीन न्यायिक अधिकारी कोरोना संक्रमित

Panchkula

पंचकूला : कोरोना के बढ़ते कहर से जहां रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है वहीं न्यायपालिका भी अब इससे अछूती नहीं है। इस समय हाईकोर्ट के 2 जजों सहित 3 न्यायिक अधिकारी और 62 कर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार विजिलेंस और सूचना अधिकारी विक्रम अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ चुका है और अब इससे हाईकोर्ट के जजों सहित स्टाफ सदस्य और पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के न्यायिक अधिकारी भी लगातार संक्रमित हो रहे हैं। 

उनके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस समय हाईकोर्ट के 2 जजों सहित 3 न्यायिक अधिकारी और 62 कर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की जिला अदालतें भी अछूती नहीं रही हैं। इस समय पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की जिला अदालतों के 100 के करीब न्यायिक अधिकारी और 400 स्टाफ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 

वहीं, वकीलों में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। हाईकोर्ट की ओर से यह भी बताया गया है कि हाल ही में पंजाब के एक न्यायिक अधिकारी की पत्नी और हाईकोर्ट के एक स्टाफ सदस्य की कोरोना से मृत्य हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते कहर से जहां रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है वहीं न्यायपालिका भी अब इससे अछूती नहीं है।